पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर समर्थकों ने किया जल सत्याग्रह

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मधेपुरा पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन किया जा रहा है. 

इसी क्रम में मधेपुरा युवा परिषद जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव के नेतृत्व में राज्यव्यापी जल सत्याग्रह किया गया. वीडियो यादव ने कहा कि पप्पू यादव की असंवैधानिक रूप से गिरफ्तारी और शासन के हनक पर जेल के अंदर रखना किसी भी रूप से ठीक नहीं है. कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी पप्पू यादव के रिहाई की मांग कर रही है. जबकि राज्य सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा है.

मौके पर पूर्व सांसद प्रतिनिधि रामकुमार यादव और प्रदेश महासचिव नूतन सिंह ने कहा कि इस जल सत्याग्रह आंदोलन के माध्यम से बिहार की डबल इंजन की सरकार को संदेश देना चाहते हैं कि जब तक पप्पू यादव की रिहाई नहीं होती तब तक चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा. जाप जिलाध्यक्ष मोहन मंडल और युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल अनल ने कहा कि कोरोना काल में जो लोग एंबुलेंस छुपाकर रखे हुए थे, वे लोग आज खुलेआम घूम रहे हैं. जिसने इसके खिलाफ आवाज उठायी, उसे 32 साल पुराने मामले में कैद कर रखा गया है.

जिला महासचिव भानु प्रताप और युवा शक्ति अध्यक्ष रामचंद्र यदुवंशी ने कहा कि पप्पू यादव को एक पुराने मुकदमे में जेल भेज दिया गया है जिसके बाद उनकी रिहाई को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा एड़ी चोटी ला जोड़ लगाया जा रहा है. युवा ने भरी हुंकार "सुनो बहरी गूंगी सरकार पप्पू यादव की है बिहार को दरकार" जैसे स्लोगन को लेकर आज 8 जून को जल राज्यव्यापी जल सत्याग्रह किया गया. छात्र जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू और नगर अध्यक्ष सामंत यादव ने कहा कि साफ जाहिर होता है कि नीतीश सरकार जो सुशासन की सरकार की बात करते हैं, अब यह सरकार माफिया और भ्रष्टाचारियों की सरकार बनकर रह गई है. वहीं उन्होंने कहा कि सरकार की इस नीति के खिलाफ जनता के बीच भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

इस मौके पर युवा नगर अध्यक्ष युवा रंजन, दीपक यादव, प्रवीन कुमार पप्पू, सतीश यादव, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, उपसचिव शैलेन्द्र कुमार, अमन कुमार रितेश, अजय कुमार, निगम राज, संजय कुमार, संजीत यादव, राजू कुमार मन्नू, मो. सलाम, अविनाश सिंह, रामप्रवेश यादव, सुशील कुमार, रंजीत कुमार, ललटू यादव, सोनू सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे.

(वि.)

पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर समर्थकों ने किया जल सत्याग्रह पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर समर्थकों ने किया जल सत्याग्रह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.