पूर्व विधायक सिंहेश्वर मेहता की छोटी लड़की के पुत्र विवेक दिप ने प्राप्त किया डीएसपी बनने का गौरव

पूर्व विधायक सिंहेश्वर मेहता की छोटी लड़की के पुत्र ने बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन में उत्तीर्ण होकर डीएसपी बनने का गौरव प्राप्त किया है.

मालूम हो कि सिंहेश्वर मेहता की छोटी बेटी कुमारी संजू के बड़े सुपुत्र विवेक दिप (दीपू) ने बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन में उत्तीर्ण होकर 104 रैंक प्राप्त कर DYSP बने. ज्ञात हो कि विवेक दिप इससे पहले पटना जिले के दनियामा में अंचलाधिकारी के पद पर पदस्थापित थे.

अपने पिता समाजसेवी लोकप्रिय अधिवक्ता स्वर्गीय सुनील कुमार सिंह एवं सहरसा के प्रतिष्ठित लोकप्रिय संवेदक चंदू प्रसाद सिंह एवं अपने नाना तत्कालीन उदाकिशुनगंज के  विधायक (पूर्व) सिंहेश्वर मेहता जी के नाम को रोशन किया. इनके परिजन और समाज के लोग दीपू के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और उनसे उम्मीद करते हैं कि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी महती भूमिका निभाएं.

ज्ञात हो कि इनका पारिवारिक पृष्ठभूमि भी शिक्षा के मामले में अव्वल रहा है. जहाँ दीपू की छोटी बहन एमबीबीएस कर एमडी की पढ़ाई कर रही है. डॉक्टर अन्नू एवं छोटा भाई शशांक दिल्ली लॉ कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्र हैं. वहीं उस से छोटी बहन निहारिका जो एग्रीकल्चर (एजी) पास कर बीपीएससी की तैयारी में जुटी हुई है.

(नि. सं.)

पूर्व विधायक सिंहेश्वर मेहता की छोटी लड़की के पुत्र विवेक दिप ने प्राप्त किया डीएसपी बनने का गौरव पूर्व विधायक सिंहेश्वर मेहता की छोटी लड़की के पुत्र विवेक दिप ने प्राप्त किया डीएसपी बनने का गौरव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.