वैक्सीन को लेकर डिप्टी कलेक्टर सहित पदाधिकारियों ने गांव में चलाया जागरूकता अभियान

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के कौड़िहार तरावे पंचायत के कमलजड़ी गांव में डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार के नेतृत्व में प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी, सीओ बुच्ची कुमारी, पीएचसी मैनेजर केशव कुमार सहित टीम के साथ कौरिहार तरावे पंचायत के कमलजड़ी गॉव के वार्ड सं 11 स्थित संस्कृत विद्यालय में लोगों को कोरोना वैक्सीन (45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति को) लगाने को लेकर शिविर का आयोजन किया गया. साथ ही वार्ड में घूम-घूम कर लोगों को टीका लगाने के लिए जागरूक किया.  

मौके पर डिप्टी कलेक्टर अजीत कुमार ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण जरूरी है. टीका एक्सप्रेस के माध्यम से गांव-गांव जाकर 45 वर्ष से अधिक महिला एवं पुरुषों का टीकाकरण किया जा रहा है. कोरोना एक खतरनाक वायरस है जो पूरे देश को तबाह कर दिया है. कोरोना के चपेट में आने से लोगों की मौत हो रही है. जिसके लिए टीकाकरण अति आवश्यक है. टीका लगाना अति आवश्यक है. सभी लोगों को टीका लगाना अनिवार्य है. जिससे कोरोना को मात दे पाएंगे. 

मौके पर बीडीओ अलिशा कुमारी ने कहा कि लोगों को जागरूक कर टीका लगवाने के लिए कहा. टीका ही कोविड 19 से बचने का एकमात्र उपाय है. जो सबों के लिए अतिआवश्यक है. अफवाह पर नहीं जाए समय के साथ चले. अभी इस महामारी के दौर में टीका एक सुरक्षा कवच है. टीका अवश्य लगाएं. मौके पर मुखिया गंगा पासवान, पंसस तरुण राम, पंचायत सचिव बालेश्वर मंडल, मनरेगा पीओ सतीश चंद आनंद सहित सदानंद यादव व अन्य ग्रामीण उपस्थित थे.



वैक्सीन को लेकर डिप्टी कलेक्टर सहित पदाधिकारियों ने गांव में चलाया जागरूकता अभियान वैक्सीन को लेकर डिप्टी कलेक्टर सहित पदाधिकारियों ने गांव में  चलाया जागरूकता अभियान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.