बांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्ष से पांच घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गांव वार्ड नंबर 06 में जमीनी विवाद में बांस काटने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्ष से पांच घायल तथा अन्य हुए चोटिल. ग्रामीणों की मदद से मामला शांत करवाया गया एवं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. 

मिली जानकारी के मुताबिक मुसहरु मुखिया व मोहन मुखिया के बीच कई वर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था. शनिवार को मोहन मुखिया ने विवादित जमीन में लगे बांस को जब काटने लगा तो उस वक्त मुशहरु मुखिया की पत्नी व लड़का उसे रोकने गया कि दोनों पक्ष के बीच नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गया. मारपीट के दौरान दोनों पक्ष में हुए जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से घैलाढ़ पीएचसी भिजवाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ राहुल कुमार ने प्राथमिक उपचार कर एक पक्ष के सुभाष मुखिया, दूसरे पक्ष के मोहन मुखिया को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

वहीं पीड़ित सुभाष मुखिया की माता गुलाब देवी ने बताया कि 11 कट्ठा 9 धूर जमीन का विवाद चल रहा है, जो जमीन मेरा खातियानी है. जिसको लेकर मोहन मुखिया ने टाइटल भी किया. उसमें मुझे ही जजमेंट मिला तो पर भी मानने को तैयार नहीं हुआ. तब ग्रामीण पंचों द्वारा भी पंचायत कर उसे समझाया गया था लेकिन फिर भी मानने को तैयार नहीं हुआ. वह बार-बार मेरे साथ मारपीट करने को उतारू हो जाता है. 

वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिली है. दोनों पक्ष को इलाज के लिए भेजा गया है, अभी तक कोई भी पक्ष आवेदन नहीं दिया है, आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

बांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्ष से पांच घायल बांस काटने को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, दोनों पक्ष से पांच घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.