राहत के संकेत?: विगत दो माह में आज सिंहेश्वर सीएचसी में नहीं मिला एक भी कोरोना संक्रमित

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर सीएचसी में दो माह बाद 236 ऐंटीजेन टेस्ट में एक भी मरीज संक्रमित नहीं मिला, जबकि आरटीपीसीआर जांच के लिए 101 सेंपल जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज भेजा गया. 

इस बावत बीएचएम पीयूष वर्धन ने बताया कि 101 लोगों का आरटीपीसीआर जांच के लिए सेंपल मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जबकि 236 लोगों का एंटीजेन से जांच किया गया. एंटीजेन किट से जांच में एक भी व्यक्ति संक्रमित नहीं मिला. जिसके कारण सीएचसी कर्मी के चेहरे पर राहत दिखाई दे रही थी.

वहीं दूसरी तरफ सिंहेश्वर में 242 लोगों को कोविड-19 वैक्सीन दिया गया. इसमें प्रखंड कार्यालय में 18 से 44 वर्ष के 172 लोगों को पहला डोज दिया गया. जबकि सीएचसी सिंहेश्वर में 45 वर्ष से 59 वर्ष के 39 लोगों को पहला डोज, 60 वर्ष से ऊपर के 22 लोगों को पहला डोज दिया गया तथा 9 फ्रंट लाइन वर्कर को वैक्सीन दिया गया. सिंहेश्वर अंचलाधिकारी ने भी आज वैक्सीन का दूसरा डोज लिया.

राहत के संकेत?: विगत दो माह में आज सिंहेश्वर सीएचसी में नहीं मिला एक भी कोरोना संक्रमित राहत के संकेत?: विगत दो माह में आज सिंहेश्वर सीएचसी में नहीं मिला एक भी कोरोना संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.