आईएमए ने प्रांगण रंगमंच को दिया चेकअप किट, जरूरतमंद लोगों तक पहुँचेगा निःशुल्क

कोविड-19 की इस महामारी से निपटने में शहर के लोग किसी न किसी रूप में मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में आईएमए व श्री गणेश फुलेश्वरी चैरिटी ने सोमवार को जिले के सामाजिक व सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने वाली संस्था प्रांगण रंगमंच को कई चेकअप किट उपलब्ध कराया. 

यह किट संदिग्ध कोरोना मरीजों के टेम्प्रेचर, ऑक्सीजन लेवल आदि जांच करने के लिए दिया गया है. जिसमें 5 पल्स ऑक्सीमीटर, 3 नॉन कांटेक्ट इंफ्रारेड थर्मामीटर और 3 चेस्ट रेस्पिरेटरी मेडिकल उपकरण संस्था के अध्यक्ष डॉ. संजय परमार को दिए गए. आईएमए के सचिव डॉ. दिलीप सिंह ने महामारी में संस्था सदस्यों द्वारा सामाजिक हित में किए गए कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि संस्था कर्मी इस भीषण महामारी में लोगों की सेवा में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है. डॉ दिलीप ने कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सभी लोग एकजुट होकर आपसी सहयोग के बल पर कोविड-19 से जारी इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे. उन्होंने उपकरण के उपयोग करने की विधि की भी जानकारी दी. 

संस्था के सचिव अमित आनंद ने आईएमए व साकार यादव के ट्रस्ट द्वारा दिये गए मेडिकल उपकरण को जरूरतमंद लोगों तक निःशुल्क पहुंचाने की बात कही. उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों तक संस्थाकर्मियों द्वारा लगातार सेवाभाव से कार्य किया जा रहा है. कोरोना के इस जंग में आगे भी प्रांगण रंगमंचकर्मी जरूरतमंदों तक निःशुल्क अपनी सेवा देंगे. 

मौके पर संस्था के सोशल मीडिया प्रभारी बबलू कुमार, संयुक्त सचिव आशिष सत्यार्थी, सदस्य शशिभूषण कुमार मौजूद थे. प्रांगण रंगमंच के सदस्यों ने मरीजों की सेवा में आईएमए के "जहां बीमार वहीं उपचार" अभियान की सराहना की.

आईएमए ने प्रांगण रंगमंच को दिया चेकअप किट, जरूरतमंद लोगों तक पहुँचेगा निःशुल्क आईएमए ने प्रांगण रंगमंच को दिया चेकअप किट, जरूरतमंद लोगों तक पहुँचेगा निःशुल्क Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.