पंसस पति व प्रधानाध्यापक रामकुमार हत्याकांड का आरोपी इनामी गुड्डू यादव समेत तीन गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चर्चित हत्याकांड में से एक शंकरपुर थानाक्षेत्र के मधेली निवासी पंसस पति व प्रधानाध्यापक रामकुमार हत्याकांड सहित कई कांडों के अभियुक्त और पचास हजार के इनामी कुख्यात अपराधी गुड्डू यादव अपने सहयोगियों के साथ रविवार की रात्रि में कवियाही से गिरफ्तार. गिरफ्तार अपराधियों के साथ से एक कट्टा, एक थ्रीनट सहित दस जिंदा गोली भी बरामद हुआ.

मालूम हो कि छह महीने पूर्व मधेली निवासी पंसस व प्रभारी एच.एम. रामकुमार यादव की गांव में ही गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में गुड्डू यादव सहित अन्य कई लोगों पर केस दर्ज कराया गया था. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ की टीम का गठन किया था. एसटीएफ पटना की टीम व शंकरपुर थाना पुलिस ने रविवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर कवियाही गांव के बीरबल यादव के घर से गिरफ्तार किया. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधी के ऊपर कई थाना में केस दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी में रायभीर निवासी गुड्डू यादव, गिदराही निवासी नितीश कुमार, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के आलोक कुमार शामिल है. मालूम हो कि करीब एक महीने पूर्व रायभीर निवासी गुड्डू यादव के घर में कोर्ट के निर्देश पर शंकरपुर थाना पुलिस ने कुर्की जब्ती भी किया था.

पंसस पति व प्रधानाध्यापक रामकुमार हत्याकांड का आरोपी इनामी गुड्डू यादव समेत तीन गिरफ्तार पंसस पति व प्रधानाध्यापक रामकुमार हत्याकांड का आरोपी इनामी गुड्डू यादव समेत तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.