कलयुगी पुत्र ने पीट-पीट कर कर डाली मां की हत्या

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के चिरोरी पंचायत अंतर्गत भवनपुरा में एक कलयुगी पुत्र ने अपनी ही माँ की पीट-पीट कर हत्या कर दी. 

सूत्रों के अनुसार चिरौरी पंचायत अंतर्गत भवनपुरा बासा निवासी दहोगी भगत की पत्नी शोभा देवी उम्र करीब 50 वर्षीय अपने मिल्की बासा खेत में काम करने गई थी. इसी दौरान पुत्र के द्वारा ही उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया. पुत्र के द्वारा किए गए जानलेवा हमले में महिला पूरी तरह से घायल हो गई. उसके सर पर कई जगह धारदार हथियार से हमला किया गया था. 

हालांकि घटना की जानकारी लोगों को देर से मिली. घटना की जानकारी मिलते ही लोग घटनास्थल पर पहुंचे. महिला के सर से काफी खून बह चुका था. महिलाओं से पूछे जाने पर किसने मारा है तो प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि महिला ने अपने ही पुत्र का नाम बताया. महिला को घायल अवस्था में ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा लाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना बिना पुलिस को दिए ही शव को लेकर परिजन अपने घर चले गए. समाचार लिखे जाने तक घटना किस कारण से हुई इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

कलयुगी पुत्र ने पीट-पीट कर कर डाली मां की हत्या कलयुगी पुत्र ने पीट-पीट कर कर डाली मां की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.