Follow Up: सुरक्षा गार्ड कंचन की रहस्यमय मौत हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में मिले कई सुराग

मधेपुरा में सुरक्षा गार्ड कंचन की रहस्यमय मौत हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस  कंचन के मोबाइल को खंगाल रही है, पुलिस  को पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगा है. फिलहाल पुलिस मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही है. आरोपी घर छोड़कर फरार बताया जा रहा है. 

मालूम हो कि शहर के वार्ड नंबर 2 के एक लॉज के कमरे से कंचन का शव पंखे से लटकता हुआ मिला था. शव को देख कर भले ही आत्महत्या लग रहा था लेकिन सच्चाई न पुलिस को और न ही आम लोगों के गले से नीचे उतर रहा है. वैसे कंचन के परिजनों ने एक युवक पर हत्या करने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज किया है. पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकाने पर पूरी रात छापेमारी की लेकिन हाथ नहीं आया. वह घर छोड़कर फरार बताया जा रहा है.

पुलिस मौसम और दिलीप नामक युवक को जो सदर अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड में तैनात है, की भी तलाश कर रही है. पुलिस को कंचन का पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार में है जहां पुलिस के उलझे सवालों का जवाब मिल सकता है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि कंचन का मोबाइल जब्त कर मोबाइल फोन की जांच की जा रही है.

उन्होने बताया कि मामले की जांच में कुछ नयी बात सामने आई है, पता चला कि सदर अस्पताल के सुरक्षा गार्ड में तैनात तमौट परसा गांव का एक युवक दिलीप कंचन के सम्पर्क में था और आशंका है कि उनके साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिलीप को तलाश की जा रही है.

जांच में पता चला कि लॉज में कंचन के साथ रह रहा युवक मौसम चार बच्चे का बाप है. कंचन के परिजनों ने मौसम पर कंचन की हत्या करने की आशंका जताई है. मौसम कंचन को भाई के शादी में गाड़ी से उनके गांव ले गया था. इतना ही नहीं मौसम के साथ कंचन के भाई के बारात में भी शामिल हुआ था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मौसम की गिरफ्तारी के लिए उनके सम्भावित ठिकाने पर छापेमारी की लेकिन हाथ नहीं आया. बताया कि कंचन का जिस कमरे से शव बरामद किया गया उसको सील कर दिया गया है. उच्चाधिकारी को कमरे की फोरेंसिक जांच करने के आदेश का इंतजार है. आदेश मिलते ही फोरेंसिक टीम को बुलाया जायेगा.

Follow Up: सुरक्षा गार्ड कंचन की रहस्यमय मौत हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में मिले कई सुराग Follow Up: सुरक्षा गार्ड कंचन की रहस्यमय मौत हत्या या आत्महत्या? पुलिस जांच में मिले कई सुराग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.