चौकीदार ने कराया जिंदा जलाने के प्रयास से संबंधित केस दर्ज

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में प्रतिनियुक्त चौकीदार दिलीप कुमार ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर जिंदा जलाने के प्रयास से संबंधित केस दर्ज करवाया है.

मालूम हो कि गुरूवार की संध्या चौकीदार, केदार पासवान के साथ मधेली साइफन पर डयूटी पर तैनात था. हरिराहा के आश मोहम्मद, मोहम्मद कूदुश एवं सलीम के बीच लड़ाई हो रही थी. इसकी सूचना थानाध्यक्ष को देने पर कमांडो टीम को भेजा गया. दो के बीच लड़ाई शांत हो गया. उसके बाद दोनों घर पर जाकर झगड़ा करने लगा. झगड़े की आवाज सुनकर पुनः हमलोग शांत करवाने गए. तभी मेरे ऊपर जान मारने की नियत से मोहम्मद सलामत, रिजवान, नियामत मियां, खलील मियां ने मिलकर मेरे हाथ पैर पकड़कर मेरे ऊपर केरोसिन का तेल डाल दिया और मुझे कमरे में जबरन धकेलकर कमरे में बंद करने के लिए ले जा रहा था. जब मैंने भागने का प्रयास किया तो उनलोगों ने मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जब मेरे भाई लोग मेरे बारे में पता करने आये तो उसके साथ भी मारपीट करने लगा.

इसके बाद उक्त घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दिया गया तो थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल पुलिस बल के साथ पहुंचकर मुझे मुक्त कराकर ले गए. इस मामले में शंकरपुर थाना पुलिस ने आठ व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इधर घटना में संलिप्त दोनों पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर केस दर्ज करवाया है.

चौकीदार ने कराया जिंदा जलाने के प्रयास से संबंधित केस दर्ज चौकीदार ने कराया जिंदा जलाने के प्रयास से संबंधित केस दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.