वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग: प्रभारी मंत्री ने कोरोना से निबटने की जिला प्रशासन की व्यवस्था को सराहा

मधेपुरा : आज प्रभारी मंत्री मधेपुरा संजय झा, जल संसाधन मंत्री, बिहार सरकार के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 से संबंधित समीक्षा बैठक जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीना के साथ आयोजित की गई. जिला पदाधिकारी, श्री श्याम बिहारी मीणा द्वारा मंत्री को जिले भर में कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षा हेतु की गई तैयारियों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई. 

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से निबटने हेतु मेडिकल कॉलेज एवं डेडिकेटेड कोविड हेल्थ केंद्र तथा सभी पीएचसी स्तर पर ऑक्सीजन, बेड, जीवन रक्षक दवा, वैक्सीनेशन एवं टेस्टिंग कार्य, एंबुलेंस आदि की समुचित व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि जिले भर में लॉकडाउन नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा है, ताकि जिलेवासियों को महामारी से सुरक्षा प्रदान किया जा सके. जिले भर में कोविड-19 संक्रमितों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था पर माननीय मंत्री द्वारा संतोष प्रकट किया गया. 

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा लोगों को शादी समारोह या अन्य किसी उत्सव में भाग नहीं लेने के लिये प्रोत्साहित किया जाए. कोरोना महामारी से निपटने हेतु जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीना द्वारा किए जा रहे कार्यों को माननीय मंत्री ने सराहते हुए उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग: प्रभारी मंत्री ने कोरोना से निबटने की जिला प्रशासन की व्यवस्था को सराहा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग: प्रभारी मंत्री ने कोरोना से निबटने की जिला प्रशासन की व्यवस्था को सराहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.