परिवहन मंत्री पहुंची सिंहेश्वर, की बिहार के विकास और समृद्धि की कामना

होली के अवसर पर बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में बाबा सिंहेश्वर नाथ के कामना लिंग से परिवहन मंत्री शीला मंडल ने बिहार के विकास और समृद्धि की कामना की. 

मिली जानकारी के अनुसार फुलपरास के विधायक सह परिवहन मंत्री शीला मंडल होली के पावन अवसर पर बाबा सिंहेश्वर नाथ के मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना कर लोगों को होली की शुभकामना देते हुए बाबा सिंहेश्वर नाथ के कामना लिंग से  बिहार के विकास और समृद्धि की कामना की. इस दौरान उन्होंने शिवगंगा का निरीक्षण भी किया. उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक कार्यक्रम है. परिवार के साथ यहाँ बाबा का आशीर्वाद लेने आये हैं. मधेपुरा से मेरा पुराना लगाव रहा है. 

उन्होंने बताया कि बिहार में बिहार राज्य पथ परिवहन की 70 बसें आई है. जिसमें मधेपुरा से पटना के लिए भी एक बस सेवा चालू किया गया है. 20 लाख की आबादी पर एक बस कम नहीं है के सवाल पर उन्होंने कहा कि 46 बसें चल रही है और बस आने के बाद इसे बढ़ाया जा सकता है. वहीं सिंहेश्वर में बस पड़ाव नहीं है के सवाल पर कहा कि जमीन खोजने में आप लोग सहयोग करें. वैसे अपने स्तर से जमीन की खोज कर बस पड़ाव बनाया जायेगा. अंत में राहुल यादव ने मंत्री सहित परिवार के सभी सदस्यों को अंग वस्त्र से सम्मानित किया.

बाबा सिंहेश्वर नाथ मंदिर में होली की मुबारकबाद देने ने बाद मंत्री श्री मंडल शब ऐ बारात की शुभकामना देने जजहट सबैला पंचायत के पंसस इश्तियाक आलम के यहां पहुंचे और उनके पूरे परिवार के साथ मिलकर शव ऐ बारात की शुभकामनाएं देते हुए उनके सेवई का लुत्फ उठाया. 

मौके पर पति शैलेंद्र मंडल, राम कुमार मंडल, विनय कुमार और परिवार के सदस्यों के साथ राहुल यादव, राजेश कुमार झा, अमित कुमार बलटन और तुरबसु उर्फ बंटी शामिल थे.

परिवहन मंत्री पहुंची सिंहेश्वर, की बिहार के विकास और समृद्धि की कामना परिवहन मंत्री पहुंची सिंहेश्वर, की बिहार के विकास और समृद्धि की कामना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.