पत्नी को लेकर मजाक में हुई हत्या?: होली के दिन हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा शहर में रंगो का त्योहार होली की धूम मची हुई थी कि इसी बीच आपसी विवाद में युवकों ने एसडीएम निवास के बगल में दिनदहाड़े एक युवक को बोतल से प्रहार कर हत्या कर दिया और फरार हो गए थे. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

हैरत की बात यह थी कि युवक की जिस जगह हत्या हुई थी यह इलाका भीआईपी है. दिन दहाड़े घटित घटना ने आम लोगों को हिला दिया था. युवक एक होटल में स्वीपर का काम करता था.

मालूम हो कि शनिवार की रात भी शहर के एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने चाकू से हत्या कर पश्चिम बाइपास सड़क से सटे एक खेत में युवक को फेंक दिया था. पुलिस को मिली सूचना पर शव को बरामद किया गया था. युवक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 20 निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई थी. युवक जिला परिषद कार्यालय के गेट पर भूजा का दूकान करता था. पुलिस दीपक हत्याकांड की जांच कर ही रही थी कि होली के दिन जब पूरे शहर का उंमग, उत्साह चरम पर था कि इसी बीच एसडीएम निवास से सटे सड़क पर दो युवक शराब के नशे में कुछ बातों को लेकर आपस में हुए विवाद में दिन में 3 बजे के आसपास एक युवक दूसरे युवक पर बोतल से प्रहार कर दिया और घायल को छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया लेकिन स्थिति गम्भीर देखकर चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं हैरानी की बात यह है कि घटना जिस जगह पर हुई वहां दो दर्जन से अधिक मल्लिक परिवार सड़क पर घर बना कर सैकड़ो महिला पुरूष और बच्चे रह रहे हैं लेकिन घटना को लेकर कोई मुंह नहीं खोल रहा है. 

इसी बीच पुलिस ने इलाके के तीन युवक अमर, प्रदीप और अमर को हिरासत लेकर पूछताछ किया तो पता चला कि घटना को अंजाम देने वाला स्थानीय कोशी अस्पताल का कर्मी और शहर के वार्ड नंबर 18 का रहने वाला शिवा मल्लिक है. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि मृतक रंजीत मेहतर मेरा दोस्त था. रंजीत शराब लेकर आया था और दोनों मिलकर शराब पीया और रंजीत मेरी पत्नी को लेकर मजाक करने लगा. इसी बात पर शराब की बोतल से मारा तो घायल होकर गिर गया और बोतल के टुकड़े उसके गले में गथ गया जिससे वह घायल हो गया. इसी को देखकर वह फरार हो गया. घटना में अकेले होने की बात कही है. फिलहाल हत्यारा पुलिस के कब्जे में है.

घटना को लेकर भागलपुर से फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पहुंच कर घटना की जांच कर साक्ष्य को अपने साथ ले गई है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना दिन के तीन बजे का बताया जा रहा है. युवक शहर के होटल मिडवे में स्वीपर का काम करता था, जिसकी पहचान रंजीत मेहतर के रूप में हुई है. रंजीत कटिहार जिले के लक्ष्मीपुर बदारी वार्ड नंबर 5 का रहने वाला था. मृतक का पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक की माँ विमला देवी के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है.

पत्नी को लेकर मजाक में हुई हत्या?: होली के दिन हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार पत्नी को लेकर मजाक में हुई हत्या?: होली के दिन हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.