ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल में ठोकर, कोचिंग संचालक की मौत

घटना की खबर सुनकर परिजन रवाना 
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के मीरगंज चौक पर पिछले कई वर्षों से कोचिंग चला रहे कोचिंग संचालक की त्रिवेणीगंज में पेट्रोल पंप के निकट सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. गौरतलब हो कि कोचिंग संचालक बिहारीगंज थाना क्षेत्र गमैल के रहने वाले मंजेश कुमार निराला (42 वर्ष) बुधवार को दिन के 1:00 बजे अपने परिचित के साथ मोटरसाइकिल से त्रिवेणीगंज जा रहे थे. त्रिवेणीगंज लक्ष्मीनियाँ चौक के समीप पेट्रोल पंप के पीछ से आ रही एक ट्रक ने इनके बाइक को धक्का मार दिया. ठोकर लगने के बाद पीछे बैठा हुआ व्यक्ति दूर जा गिरा जबकि बाइक चला रहे कोचिंग संचालक के मोटरसाइकल का लेगगार्ड ट्रक में जा फंसा और उसे घसीटते हुए कुछ दूर तक निकल गया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पीछे बैठे युवक मीरगंज निवासी लव कुमार को हल्की चोटें आयी हैं. 

वहीं मृतक कोचिंग संचालक के परिजनों ने बताया कि मंजेश पिछले पांच वर्षों से मीरगंज में रहकर कोचिंग चलाता है. मीरगंज चौक के पास पूरे परिवार के साथ भाड़े पर रहता है. उनकी शादी मुरलीगंज प्रखंड के रजनी वार्ड 7 में पिछले सात वर्ष पूर्व हुई थी. कोचिंग संचालक अपने पीछे 2 लड़की और 5 महीने का एक बेटा छोड़ गया. कोचिंग संचालक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के घर में कोहराम मच गया.



ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल में ठोकर, कोचिंग संचालक की मौत ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल में ठोकर, कोचिंग संचालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.