बकरी चराने के दौरान लापता मासूम का शव बरामद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के नरदह पंचायत अन्तर्गत योगीराज गांव के मोहम्मद मन्नान के 7 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अनस जो सोमवार की दोपहर से ही गांव के चौड़ बहियार में बकरी चराने के दौरान लापता था, उस मासूम का पोखर से शव मिला है। शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। शव बरामद होते ही स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लग गयी। इसकी जानकारी मिलते ही पुरैनी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है।

  बताया गया कि अनस की गुमशुदगी के बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुरैनी पुलिस थाना को सोमवार को लिखित आवेदन दिया था. उक्त मासूम का शव मंगलवार को उसी चौड़ बहियार के चांप पोखर में बरामद हुआ। मासूम के शव को पानी में देखकर परिजनो और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। बच्चे का शव बरामद होने के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। स्वजनों के चीत्कार से उन्हें ढांढस बंधा रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं मौके वारदात पर पहुंचे अंचलाधिकारी रामावतार यादव ने घटना स्थल का जायजा लिया एवं पीड़ित परिवार को हर संभव सरकारी मदद करने का आश्वासन दिया। थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया की मामले की जांच कर एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

बकरी चराने के दौरान लापता मासूम का शव बरामद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार बकरी चराने के दौरान लापता मासूम का शव बरामद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.