पैक्स चुनाव को लेकर तैयारी पूरी, मतदान कर्मियों ने प्राप्त किया चुनाव सामग्री

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ भतरंधा परमानपुर पंचायत के कृषि साख समिति (पैक्स) चुनाव मतदान के लिए मतदान कर्मियों ने प्रखंड के एक पंचायत भतरंधा परमानपुर  पैक्स  के अंतर्गत होने वाले चुनाव की सकुशल संपन्नता के लिए संबंधित सामग्री को प्राप्त करवाया गया। सामग्रियों का वितरण सहायक निर्वाची पदाधिकारी विजेंद्र कुमार सिंह  के देखरेख में की गई।

 प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाचि पदाधिकारी संजीत कुमार ने बताया कि चुनाव से संबंधित विभागीय स्तर पर सभी तैयारी पूर्ण हैं । मतदान निर्धारित समय 06;30 बजे सुबह से पैक्स के मतदान केंद्रों पर कर्मियों द्वारा प्रारंभ कर दिए जाएंगे । शाम 4:30 बजे मतदान कार्य समाप्त कर दिया जाएगा । मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। मतदान केंद्रों पर नजर रखने के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है । जहां से सभी मतदान केंद्रों का पल पल का रिपोर्ट लिया जाएगा । मतदान के दौरान गड़बड़ी फैलाने वालों एवं असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाएगी । सफलतापूर्वक मतदान संपन्न होने के उपरांत आगामी 18 फरवरी को मतगणना कराने का भी तिथि आयोग द्वारा निर्धारित है।

पैक्स चुनाव को लेकर तैयारी पूरी, मतदान कर्मियों ने प्राप्त किया चुनाव सामग्री पैक्स चुनाव को लेकर तैयारी पूरी, मतदान कर्मियों ने प्राप्त किया चुनाव सामग्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.