ट्रक ने बिजली के खम्भे में मारी ठोकर, चिंगारी निकलती रही, अफरातफरी

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना से सटे 100 मीटर दूरी पर श्रीनगर मुख्य मार्ग में सड़क किनारे विद्युत पोल में शुक्रवार  की रात लगभग 10 बजे ट्रक अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी । जिसमें विद्युत के दो पोल क्षतिग्रस्त हो गए । ट्रक की ठोकर से क्षतिग्रस्त विद्युत पोल में विद्युत प्रवाहित तार आपस में टकराने से काफी देर तक चिंगारी निकलती रही। इससे अफरातफरी का माहौल बना रहा। इसी बीच फॉल्ट के कारण बिजली गुल हो गई। इससे घटना में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। क्षतिग्रस्त विद्युत पोल लगभग  10 घंटे तक ट्रक के ऊपर लटका रहा। जिससे मुख्य मार्ग में जाम की स्थिति बनी रही। सूचना पाकर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार मानव बल के साथ पहुंचे और मानव बल ने काफी मशक्कत के बाद टूटे हुए विद्युत पोल को हटाया।

 सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया. कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार ने बताया कि दो पोल  क्षतिग्रस्त होने से 19450 रु बिजली विभाग को क्षति हुआ । क्षतिग्रस्त पोल को हटा कर विद्युत आपूर्ति बहाल कर दिया गया है। थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि बिजली विभाग के द्वारा लिखित अवेदन के आधार  पर ट्रक मालिक व डरेवर के ऊपर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

ट्रक ने बिजली के खम्भे में मारी ठोकर, चिंगारी निकलती रही, अफरातफरी ट्रक ने बिजली के खम्भे में मारी ठोकर, चिंगारी निकलती रही, अफरातफरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.