भारतीय इतिहास में 14 फरवरी काले अध्याय की तरह जुड़ गया है: ब्रजेश

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित जीनियस टीचिंग पॉइंट में श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया गया । जिसमें 2 मिनट का मौन धारण कर पुलवामा हमला के वीर शहीदों को याद किया गया। सभा को संबोधित करते हुए जीनियस टीचिंग पॉइंट के सह - संचालक ब्रजेश कुमार ने कहा कि 14 फरवरी भारतीय इतिहास में काले अध्याय की तरह जुड़ गया है। आज भी उस दिन को याद करके आत्मा द्रवित हो उठती है। देश इन वीर जवानों की शहादत को कभी नहीं भूल पाएगी। जवान ही है हम भारतीय चैन की नींद से अपने घरों में सो पाते हैं। भारत सरकार को चाहिए कि अपनी गोपनीय एजेंसियों के द्वारा इसके सही जिम्मेदार का पता लगायें, ताकि भारत में इस तरह की घटना भविष्य में भी ना हो । 

उन्होंने कहा इ भारत के जवानों ने अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व निछावर करने के लिए तैयार रहा है। जरूरत है भारत सरकार को अपनी गुप्त एजेंसियों को सुदृढ़ करने की । एक सवाल उठता है कि भारत में इतनी सारी गुप्त एजेंसियों रहते हुए भी पुलवामा में इतनी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स कैसे पहुंच गई ? जिसका जवाब का इंतजार देश की जनता को आज भी है।

    इस अवसर पर शिक्षाविद तेज नारायण यादव छात्र निशांत ,किशोर, आदर्श राज, साहिल, कृष्णा, राधेश्याम, अजीत, अभिनव आनंद, कृष्णा, भास्कर, सरोज, श्यामदेव, आदित्य, बाबुल, आदित्य राज, आशीष ,रूपक तथा छात्रा प्रीति, खुशी, अर्पणा, नविता, प्रेरणा, निक्की, सोनी, संगम, अंजली, भावना, निवेदिता कई दर्जनों छात्र-छात्रा उपस्थित रहें।

(नि. सं.)

भारतीय इतिहास में 14 फरवरी काले अध्याय की तरह जुड़ गया है: ब्रजेश भारतीय इतिहास में 14 फरवरी काले अध्याय की तरह जुड़ गया है: ब्रजेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.