समाज सुधार सेनानी का जदयू से अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़ने की मुहीम

सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के आह्वान पर कोसी भ्रमण पर निकले जदयू प्रकोष्ट के समाज सुधार सेनानी प्रदेश अध्यक्ष जीतेन्द्र नीरज ने महिलाओं को दल में ज्यादा से ज्यादा जोड़ने की मुहीम उठाई.

जदयू के समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष आज कोसी दौरा कार्यक्रम के तहत मधेपुरा के मुरहो गाँव पहुंचे, जहाँ गाँव में जदयू के समाज सुधार सेनानी जिला अध्यक्ष रविन्द्र यादव के घर पर पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ राजनेता हीं नहीं बल्कि समाज सुधारक के रूप में हैं. इस मुहीम के तहत आधी आबादी के 05 हजार से अधिक महिलाओं को जोड़ने का काम करेंगें. इसी कड़ी में मधेपुरा पहुंचे हैं जहाँ मुरहो गाँव में जदयू के समाज सुधार सेनानी जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव के नेतृत्व में भी सैकड़ों की संख्या में बहनें सदस्यता ग्रहण करने जा रही है. साथ हीं उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विश्वास के साथ नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चल रहे हैं जिससे समाज की कुरूतियों को जड़ से समाप्त किया जा सके.

इस दौरान जदयू के सुधार सेनानी प्रकोष्ट के अध्यक्ष जीतेन्द्र नीरज ने राजद के युवराज  तेजप्रताप यादव पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र में विपक्ष के युवराज ने जो जगदानंद सिंह साहब को अपमानित करने का काम किया है वो सही मायने में दुखद घटना है. मैं कहता हूँ वे आजादी की बात करते हैं क्या उनके पिता आज आजादी की लड़ाई में जेल में बंद है. इस मौके पर जदयू के महिला नेत्री नेहा निश्चल ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य है कि महिलाओं को एक साथ जोड़कर महिलाओं के लिए बनी योजना के प्रति जागरूक करना और उन्हें आत्मनिर्भर बनाना.

समाज सुधार सेनानी का जदयू से अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़ने की मुहीम समाज सुधार सेनानी का जदयू से अधिक से अधिक महिलाओं को जोड़ने की मुहीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.