आंदोलन में शहीद हुए किसानों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष एसके सौरभ के नेतृत्व में आंदोलन में शहीद हुए किसानों के लिये श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । मुख्य चौराहे पर करीब एक घंटा बैठकर शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान शहीद किसानों  की आत्मा की शांति के लिए कामनाएं की. 

इस दौरान  प्रखंड अध्यक्ष एसके सौरभ ने कहा कि किसान और किसानी को खत्म करने व पूंजीपति घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार इन तीन काले कानूनों को लेकर आई है। देश का किसान इतनी भंयकर सर्दी और कोरोना महामारी के दौरान दिल्ली में अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहा है लेकिन सरकार हठधर्मिता अपनाकर आंखें मूंदे बैठी है। जो किसान इस देश का पेट पालता है वह अपने हकों को लेकर सड़कों पर है। इस आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को हमेशा याद किया जाएगा उनकी कुर्बानी को कभी भुला नहीं जा सकता। मौके पर विष्णु देव मंडल, भूपेंद्र राम, ब्रह्मदेव मंडल, नीरज मंडल, तबरेज आलम आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

आंदोलन में शहीद हुए किसानों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि आंदोलन में शहीद हुए किसानों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.