मधेपुरा के नए मंडल कारा अधीक्षक ने किया पदभार ग्रहण

मधेपुरा के नए मंडल कारा के कारा अधीक्षक के रूप में अमर शक्ति ने गुरूवार को पदभार ग्रहण किया. श्री शक्ति ने प्रभारी मंडल कारा अधीक्षक सह वरीय उप समाहर्ता अभिराम त्रिवेदी से एक सादे समारोह में प्रभार लिया.

इस मौके पर जेल परिसर में निवर्तमान प्रभारी कारा अधीक्षक उप समाहर्ता श्री त्रिवेदी का विदाई समारोह का आयोजन किया गया. श्री त्रिवेदी ने कहा कि हमारे कार्यकाल में कारा के सभी पदाधिकारी, कर्मचारी और सिपाही का भरपूर सहयोग मिला जिसे हम भुला नहीं सकते.

इस मौके पर नव पदस्थापित कारा अधीक्षक श्री शक्ति ने कहा कि कारा में रचनात्मक एवं सुधार कार्यो की हमारी पहली प्राथमिकता होगी. पदभार ग्रहण के पश्चात नव पदस्थापित कारा अधीक्षक ने नए जेल के पदाधिकारी, कर्मचारी और सिपाही जेल की वस्तुस्थिति की जानकारी ली.

वहीं मौके पर कारा के प्रधान प्रोबेशन पदाधिकारी तनवीर अंजुम, प्रोबेशन पदाधिकारी पल्लवी प्रिया, कारा उपाधीक्षक संदीप कुमार वर्मा, गणेश गुप्ता, सुनील कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

मधेपुरा के नए मंडल कारा अधीक्षक ने किया पदभार ग्रहण मधेपुरा के नए मंडल कारा अधीक्षक ने किया पदभार ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.