16 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के भर्राही पुलिस ने रविवार को वाहन चेकिंग के दौरान दो शराब कारोबारी के साथ 16 कार्टन विदेशी शराब और एक कार को जब्त किया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी सहरसा जिले का रहने वाला बताया जाता है.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने सोमवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन में बताया कि अपराधियों, शराब कारोबारी और असमाजिक तत्व की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत रविवार की शाम मुरहो गांव के दक्षिण भाग सड़क पर ओपी अध्यक्ष रूदल कुमार के नेतृत्व में स.अ.नि. दिलीप कुमार सिंह, विन्देश्वरी प्रसाद यादव सहित पुलिस बल के साथ वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि इसी दौरान एक अल्टो कार बीआर 43 ई 1959 पर सवार दो युवक पुलिस को देखकर गाड़ी रोक भागने लगे तो पुलिस को शक हुआ तो दोनों युवक को पुलिस बल ने खदेड़कर धड़ दबोचा. पुलिस पदाधिकारी ने कार की जांच की तो कार में रखे 16 कार्टन इम्पीरियल ब्लू विदेशी शराब बरामद किया और दोनों युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया.

एसपी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार युवक से पूछताछ में एक युवक सहरसा जिले के सौराष्ट्र थाना के पतरघट ओपी क्षेत्र के किसनपुर गांव का राजा यादव का पुत्र ओम कुमार और दूसरा टेकनमा गांव का बच्ची यादव पुत्र वौसकी कुमार के रूप में पहचान हुई.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक के आपराधिक गतिविधि के बावत सहरसा पुलिस से पता किया जा रहा है साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि शराब के कारोबार में कितने समय से लगा है साथ ही इनका कारोबार कहां-कहां फैला रखा है और शराब कहां से आता है और इसमें और कौन लोग शामिल हैं, साथ ही शराब से कितना आर्थिक अर्जन किया है.

एसपी ने बताया कि शराब एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया गया है.

16 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार 16 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो शराब कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.