'नीतीश के तानाशाही रवैये को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी जनता': युवा राजद मधेपुरा

युवा राजद बिहार प्रदेश के आह्वान पर मधेपुरा जिला युवा राजद अध्यक्ष अनीता कुमारी की अध्यक्षता में कार्यकर्त्ता एवं नेताओं के द्वारा तानाशाह नीतीश के इशारे पर एडीजी मुख्यालय द्वारा जारी तुगलकी फरमान के खिलाफ और अभिव्यक्ति की आजादी की रक्षा के लिए मुख्यमंत्री का पुतला दहन बी.पी. मंडल चौक पर किया गया.

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जिला प्रवक्ता संजीव कुमार ने कहा कि अहंकारी मुख्यमंत्री नितीश कुमार के इशारे पर एडीजी मुख्यालय ने आवाम के मुंह पर ताला लगाने के उद्देश्य से जो पत्र जारी किया है वह अभिव्यक्ति की गुलामी का द्योतक है. युवा राजद इसकी घोर निंदा करता है और इस तुगलकी फरमान को वापस लेने की मांग करता है. 

युवा राजद नेता कुमार अभिनव, नगर अध्यक्ष मणिराज सोनू, प्रदेश सचिव रितेश ने कहा कि हमारी स्वतंत्रता का हनन करने के उद्देश्य से यह पत्र जारी किया गया है, जो लोकतंत्र की हत्या है. उपाध्यक्ष विकास कुमार, प्रखंड अध्यक्ष रोहित नंदन एवं महासचिव ऋषिकेश विवेक ने कहा कि जुल्मी नीतीश सरकार के इशारे पर जारी इस पत्र से आवाम आहात है और लोगों में सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश है. 

मौके पर जिला महासचिव मंजेश यादव, नगर कार्यकारी अध्यक्ष शम्भू यादव, छात्र नेता जापानी, युवा नेता छोटेलाल समिति, जिला महासचिव अहद राजा, युवा राजद के दिव्यांशु, नवनीत, निर्मल सिंह, सुमीत कश्यप, आशीष यादव, मंटू कुमार, विकास जोशी, गोल्डन खान, अनवर, रोशन स्वर्णकार, अमृत राज, मन्नू महाराज, रिषभ, विक्रम, अरुण, उपाध्यक्ष नीतीश, संजीव, नजीर, राकेश यादव, कुनाल किशोर, आशीष, विवेकानंद आदि सैंकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

'नीतीश के तानाशाही रवैये को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी जनता': युवा राजद मधेपुरा 'नीतीश के तानाशाही रवैये को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी जनता': युवा राजद मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.