जदयू की लोकप्रिय नेत्री मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी बनी मधेपुरा जदयू जिलाध्यक्ष

मधेपुरा जिला जदयू की बेहद लोकप्रिय नेत्री मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी को प्रदेश जदयू ने एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हुए मधेपुरा जिला जदयू का अध्यक्ष बनाया है. बिहार प्रदेश जनता दल (यूनाईटेड) की ओर से आज 41 जिला इकाइयों का पुनर्गठन करते हुए जिलाध्यक्षों की नई सूची जारी की गई है.

मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी राज्य महिला आयोग की सदस्या के रूप में वर्ष 2011 से 2014 तक रही हैं तथा पूर्व में जिला परिषद् उपाध्यक्षा के पद को भी इन्होने सुशोभित किया है. मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी जदयू के स्थापना काल से ही पार्टी से जुड़ी हैं और वर्ष 2001 से ही सक्रिय राजनीति में हैं. माना जा रहा है कि बेहद सुलझी और मिलनसार सख्शियत की मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी का जदयू जिलाध्यक्ष बनना जिला जदयू को और मजबूती प्रदान करेगा.

मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए जदयू जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी ने कहा कि सबके सहयोग से मैं पार्टी नेतृत्व के द्वारा दी गई जिम्मेवारी पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी. पार्टी नेतृत्व का भरोसा कायम रखना मेरा कर्त्तव्य होगा.

उधर मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी के जदयू जिलाध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है. उन्हें बधाई देने वालों में जदयू और भाजपा के कई नेता समेत डॉ. जवाहर पासवान, गुलजार कुमार, आशीष यादव, राहुल यादव आदि शामिल हैं.

विधानसभा उम्मीदवार और जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी के जिलाध्यक्ष बनने से जिले में महिला सशक्तिकरण को मजबूती मिलेगी और पार्टी जिले में और अधिक मजबूत होगी, ऐसा विश्वास है. उन्होंने कहा कि मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी राजनीति में काफी दिनों से सक्रिय है और उनका जिलाध्यक्ष बनना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का महिला सशक्तिकरण के लिए लगातार काम करने का एक और उदाहरण है.

(नि. सं.)
जदयू की लोकप्रिय नेत्री मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी बनी मधेपुरा जदयू जिलाध्यक्ष जदयू की लोकप्रिय नेत्री मंजू कुमारी उर्फ़ गुड्डी देवी बनी मधेपुरा जदयू जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.