अन्तर्जिला बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित तीन गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना की पुलिस टीम ने रविवार को छापेमारी कर अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह के सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की दो बाइक बरामद किया है.

शंकरपुर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राज किशोर मंडल को गुप्त सूचना मिली कि शंकरपुर के गुंजन कुमार के घर अन्तर्जिला बाइक लूट गिरोह के सक्रिय बदमाशों ने शरण ले रखी है. सब इंस्पेक्टर श्री मंडल ने सूचना थानाध्यक्ष श्रीकान्त शर्मा को दी, थानाध्यक्ष ने तत्काल पुलिस टीम गठन कर सूचना स्थल पर सादे लिबास में गुंजन के घर की घेराबंदी कर छापेमारी की. पुलिस ने गुंजन के अलावे दो अन्य युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों युवक से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों युवक अररिया जिले का रहने वाला है. एक ने नरपतगंज के खैरा कोसकापुर का अमित कुमार और दूसरा युवक भरगामा के धनगाड़ा का रोशन कुमार के रूप में अपना पहचान बताया. पुलिस ने गुंजन के घर से दो बाइक भी बरामद किया.

पुलिस को सूचना मिली कि बरामद बाइक चोरी की है. पुलिस ने दोनों बाइक की जांच के लिए आसपास के थाने में सूचना भेजी तो पता चला कि एक बाइक सदर थाना क्षेत्र से 22 दिसम्बर को मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के परीक्षा केंद्र पर परीक्षा दे रहे सुपौल जिले के पीपरा का रहने वाला राम विलास मंडल का अपाचे बाइक बीआर 50 एन 3084 है जो कॉलेज परिसर से अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया था. वहीं दूसरा बाइक बीआर 38 एफ 4948 है जो अररिया का है.

इधर एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि शंकरपुर पुलिस ने दो अन्तर्जिला बाइक चोर गिरोह का सरगना सहित तीन को गिरफ्तार किया और दो चोरी की बाइक भी बरामद किया है. गिरफ्तार युवक के बावत अररिया पुलिस से पता चला कि गिरफ्तार अपराधी नरपतगंज थाना क्षेत्र के खैरा कोसकापुर के विनोद यादव का पुत्र अमित कुमार लूट डाका सहित अन्य मामले का वांछित अपराधी है और बाइक लूट गिरोह का सरगना है. अमित मधेपुरा, सुपौल जिले में बाइक लूट और बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर अररिया जिला कूच कर जाता था. स्थानीय पुलिस को पता ही नहीं चल पाता था. वहीं दूसरा अपराधी रोशन गिरोह का सक्रिय सदस्य है.

उन्होने बताया कि गुंजन अपराधी को सेन्टर देने का काम करता था.

छापेमारी में थानाध्यक्ष शंकरपुर श्री कान्त शर्मा, सब इंस्पेक्टर राज किशोर मंडल, सदर थाना के स.अ.नि. शिव कुमार यादव के अलावे पुलिस बल शामिल थे. 

अन्तर्जिला बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित तीन गिरफ्तार, दो बाइक बरामद अन्तर्जिला बाइक लूट गिरोह के सरगना सहित तीन गिरफ्तार, दो बाइक बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.