जमीन के खतियान गायब करने को लेकर घर में हुई चोरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के परमानपुर गांव वार्ड नं 12 में एक घर में जमीन के खतियान को लेकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए कुछ गहने व पैसे भी चुरा कर चंपत हो गए. इस संबंध में गुरुवार को परमानपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार परमानपुर वार्ड नंबर 12 में मसोमात सुशीला देवी सिंह के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि उनके दो पुत्र हैं जो दिल्ली में रहते हैं. घर पर सिर्फ सुशीला देवी रहती है. सुशीला देवी व उनकी एक पोती अन्य दिनों की भांति घर में सोई हुई थी. चोरों ने बुधवार की रात घर में घुसकर  घर में रखे 4 बक्सा एक सूटकेस को उठाकर घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर खोलकर जमीन संबंधित खतियान एवं कुछ जेवरात व पैसा ले लिए. बाकी सामान वहीं बिखरा छोड़ दिए. सुबह 4:00 बजे के करीब सुशीला देवी की नींद खुली तो सामान को बिखरा देख अचंभित रह गई. तब उन्होंने अपने पड़ोसी और ओपी अध्यक्ष को सारी बात की जानकारी दी. जानकारी मिलने पर ओपी अध्यक्ष झोंटी राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल का सत्यापन किया एवं उनके बिखरे हुए सामान उनके परिजनों को सौंपा. 

ओपी अध्यक्ष झोंटी राम ने बताया कि चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच पड़ताल जारी है. संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बताते चलें कि पूर्व में सुशीला देवी के पूर्वज राजा थे वहीं पर कचहरी का काम होता था. जमीन संबंधित पुराना कागजात उन्हीं के घर में था. जिसको लेकर उस इलाके के लोग कागजात मांगने जाते थे लेकिन उनके कोई परिजन नहीं रहने के कारण सुशीला देवी को जमीन संबंधित कोई कागजात की जानकारी नहीं थी.

जमीन के खतियान गायब करने को लेकर घर में हुई चोरी जमीन के खतियान गायब करने को लेकर घर में हुई चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.