मधेपुरा रेल इंजन कारखाना में सियार का आतंक, पहुँचे वन विभाग के अधिकारी

मधेपुरा रेल इंजन कारखाना में बुधवार की रात को सियार के आतंक के कारण रेलवे के अधिकारियों को वन विभाग के लोगों को बुलाना पड़ा. 

मिली जानकारी के अनुसार रेल इंजन निर्माण कंपनी अल्स्टॉम के परिसर में कर्मचारियों ने सियार के आतंक के कारण काफी भयभीत होने के कारण अपने बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए वन विभाग के रेंजर से सियार पड़कने की गुहार लगाई. उनकी गुहार पर रेंजर प्रमोद रंजन सहाय ने खुद टीम का नेतृत्व करते हुए अल्स्टॉम परिसर पहुंचे और पूरे परिसर में सियार की खोज शुरू कर दी. 

16 कर्मियों की वन विभाग की टीम शाम 7 बजे से रात के 12 बजे तक पूरे परिसर में सियार को ढूंढ़ती रही और नहीं मिलने पर कर्मियों ने कई चक्र लगातार पटाखे फोड़ कर सियारों को भगाने का प्रयास किया. बताया गया कि लगभग 200 पटाखा बम की आवाज से पूरा परिसर गूंज उठा. सियार के भाग जाने पर आश्वस्त होने पर ही वे लोग वहां से वापस आए. वहीं पटाखे की आवाज से वहां असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. कंपनी के गार्ड ने उसे अपराधियों के द्वारा हमला समझ लिया और अपने-अपने कमरे में पोजिशन ले लिया लेकिन मामला समझते ही सभी की हंसी रूकने का नाम नहीं ले रही थी. 

मौके पर वन परिसर पदाधिकारी नारायण लाल सेवक, वनरक्षी योगेश कुमार, पृष्पा कुमारी, प्रियंका कुमारी, अमृता कुमारी, सरोज कुमार सिंह, प्रकाश श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.



मधेपुरा रेल इंजन कारखाना में सियार का आतंक, पहुँचे वन विभाग के अधिकारी मधेपुरा रेल इंजन कारखाना में सियार का आतंक, पहुँचे वन विभाग के अधिकारी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.