डीएम के निर्देश पर बीडीओ ने की कार्यपालक सहायकों के साथ समीक्षा बैठक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में डीएम के निर्देश पर बीडीओ राजकुमार चौधरी ने प्रखंड कार्यालय में कार्यपालक सहायकों के साथ समीक्षा बैठक की 

इस दौरान पंचायती राज विभाग के निर्देशानुसार हर पंचायत के हरेक बिजली पोल का सर्वे कर उस पर सोलर लाइट लगाने के कार्य की समीक्षा की गई. बैठक में बीडीओ श्री चौधरी ने विकास के लिए ठोस कदम उठाने की बात कही. 

उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र के 160 वार्डों में बसोबास वाले जगहों पर बिजली पोल पर सोलर लाइट के लिए पूर्व में सर्वे कराया गया था. कार्यपालक सहायकों को सर्वे का काम जल्द खत्म कर रिपोर्ट जमा करने को कहा गया. उन्होंने इसके लिए सचिव, वार्ड सदस्य और वार्ड के गणमान्य लोगों से भी सलाह लेकर सूची लेने की बात कही. इस काम में तेजी लाने का आदेश देते हुए उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कभी नहीं के तर्ज पर इस काम को करना है. हर हाल में शुक्रवार की शाम तक सर्वे का रिपोर्ट प्रखंड कार्यालय में जमा करने को कहा गया. 

मौके पर नाजीर विवेक कुमार, प्रधान सहायक जैकी आलम, कार्यपालक सहायक संजय कुमार, वंदना कुमारी, चंदना कुमारी, श्रूति कुमारी, किसलय कुमार, आशीष कुमार, मनीष कुमार, पंचम कुमार, मो. इरशाद आलम व अन्य मौजूद थे.

डीएम के निर्देश पर बीडीओ ने की कार्यपालक सहायकों के साथ समीक्षा बैठक डीएम के निर्देश पर बीडीओ ने की कार्यपालक सहायकों के साथ समीक्षा बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.