शंकरपुर थाना में नए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने किया पदभार ग्रहण

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना में शुक्रवार को नए थानाध्यक्ष के रूप में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने पदभार ग्रहण किया.

थानाध्यक्ष के रूप में योगदान करते हुए राजकिशोर मंडल ने बताया कि मेरी पहली प्राथमिकता क्षेत्र में शांति स्थापित करना, अपराध पर पूरी तरह लगाम लगाना व पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छा संबंध स्थापित करना होगा. उन्होंने इसके लिए क्षेत्र के लोगों को भी पुलिस को मदद करने की अपील की. उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अशांति फैलाने वाले बख्शे नहीं जाएगें. अच्छे लोगों का सम्मान करना व अशांति फैलाने वालों लोगों तथा आपराधिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करना मेरी पहली प्राथमिकता है. 

नए थानाध्यक्ष के पदभार ग्रहण करने पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व बुद्धिजीवियों ने खुशी व्यक्त किया. नव पदस्थापित थानाध्यक्ष ने निजी मोबाईल नंवर 9199080607 जारी किया है, जिसपर क्षेत्र में कहीं से कोई भी सूचना दे सकते हैं. उन्होंने बताया कि शंकरपुर में बीएसएनएल की स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण लोगों से सही समय पर सूचना नहीं प्राप्त हो पाती है. इसलिए थाना क्षेत्र के लोग बेहिचक होकर मेरे निजी नंबर पर सूचना दे सकते हैं.

शंकरपुर थाना में नए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने किया पदभार ग्रहण शंकरपुर थाना में नए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने किया पदभार ग्रहण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.