पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, तीन दिन पहले मृतका ने दिया था बच्ची को जन्म

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड अंतर्गत खाप टोला वार्ड नं 8 में एक पति ने गुरुवार की रात्रि को अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर शुक्रवार को दिन के उजाले में लाश को पिकअप पर लादकर ठिकाने लगाने के लिए घर से कुमारखंड की ओर निकल गए. 

वहीं पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही नव नियुक्त थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने आरोपी पति के घर पहुचकर जांच पड़ताल की और लाश की बरामदगी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी पति लाश को पिकअप पर ही छोड़ कर फरार हो गए. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में कर मृतक महिला को घर लाकर कागजी खानापूर्ति कर पोस्टमार्टम के लिए सदर सप्ताल मधेपुरा भेज दिया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर खाप टोला निवासी विकास कुमार कटिहार जिले के सामेपुर की प्रीति कुमारी से अंतरजातीय विवाह किया था. विवाह के कुछ समय तक पति पत्नी के बीच रिश्ता ठीक ठाक था. उसके बाद से पति पत्नी के बीच अक्सर वाद विवाद होने लगा था, जिसको लेकर कई बार स्थानीय स्तर पर पंचायत भी हुआ था. वहीं मृतक महिला ने तीन दिन पूर्व एक बच्ची को जन्म दिया था. गुरुवार की रात्रि किसी बात पर आक्रोशित होकर पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी और परिवार के सभी लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गए. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आँगन में चापाकल पर खून बिखरा हुआ था और घर के पीछे खून से सना रुमाल व अन्य कपड़ा को जब्त किया गया. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा. मृतक महिला के ससुराल के सभी लोग अब तक फरार हैं. मृतक के मायके के लोगों के आने व उनके द्वारा आवेदन देने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके पर एसआई उमेश सिंह व थाना रिजर्व पुलिस बल मौजूद थे.

पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, तीन दिन पहले मृतका ने दिया था बच्ची को जन्म पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, तीन दिन पहले मृतका ने दिया था बच्ची को जन्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.