नारायणी क्लिनिक का हुआ उद्घाटन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के मिठाई चौक स्थित नारायणी क्लिनिक का उद्घाटन राजद जिला अध्यक्ष श्री जयकांत यादव, जिला पार्षद प्रतिनिधि डॉ. बी.के. आर्यन, राजद महासचिव डॉ राजेश रतन उर्फ मुन्ना जी, मिठाही पंचायत के पूर्व मुखिया देवराज उर्फ बिहारी एवं योग गुरु डॉ मुरलीधर देव आदि लोगों ने सामूहिक रूप से मिलकर फीता काटकर किया.

मौके पर राजद जिला अध्यक्ष जय कांत यादव ने कहा गरीबों का सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है. उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधक द्वारा अगर एक दिन गरीब का इलाज नि:शुल्क किया जाता है तो इससे बड़ा कार्य कोई नहीं है. वहीं जिला पार्षद प्रतिनिधि डॉ बी.के. आर्यन ने कहा कि गरीब मरीज पैसे के अभाव में अपना इलाज बेहतर तरीके से नहीं करा सकते हैं. इस अस्पताल में प्रत्येक रविवार को नि:शुल्क इलाज की व्यवस्था की गई है. जिससे गरीबों को इलाज कराने में काफी राहत मिलेगी.

नारायणी अस्पताल के संरक्षक डॉ मुरलीधर देव ने कहा कि एक ही छत के अंदर सभी रोगों के डॉक्टर, जांच व दवा दुकान की व्यवस्था की गई है. मरीजों को इलाज के लिए इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी. नारायणी अस्पताल के व्यवस्थापक डॉ सविता नंदन ने कहा कि इस अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ व फिजीशियन की भी व्यवस्था की गई है. नव वर्ष एवं मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर नारायणी क्लीनिक के द्वारा एक विशेष कैंप का भी आयोजन किया गया है, जिसमें दिनांक 6 जनवरी 2021 से 12 जनवरी 2021 तक निःशुल्क परामर्श दिया जाएगा.

नारायणी क्लिनिक का हुआ उद्घाटन नारायणी क्लिनिक का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.