निर्माणाधीन सड़क का निर्माण कार्य बंद होने से परेशानी, पथ निर्माण मंत्री को सौंपा ज्ञापन

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बाजार में एनएच 106 से थाना तक निर्माणाधीन सड़क का निर्माण कार्य पिछले कुछ समय से बंद है। इससे बाजारवासी आक्रोशित हैं। मामले को लेकर सिंहेश्वर भाजपा मंडल महामंत्री विष्णु शर्मा ने पटना में पथ निर्माण विभाग के मंत्री मंडल पांडे से मिल एक मांगपत्र सौंपा। मंडल महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि जल्द से जल्द इस मांग पत्र पर ध्यान दिया जाय। 

मालूम हो कि इस सड़क का निर्माण कार्य अक्टूबर में ही पूरा कर लेने का दावा इसके कार्यारंभ के दौरान किया गया था। लेकिन जनवरी में अबतक काम पूरा नहीं हो पाया। यहां अतिक्रमण को लेकर भी बड़ी बाधा बनी हुई है। रोड पर कुछ दूरी तक मेटल को सेट तो कर दिया गया है, लेकिन काम पूरा नहीं किया गया है।

बता दें कि 2 मई से शुरू हुआ था एनएच 106 से थाना तक 1200 मीटर सड़क निर्माण कार्य। 8 जून को तात्कालिक एससी-एसटी मंत्री डा रमेश ऋषिदेव ने किया था शिलान्यास। 20 अगस्त को मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने तामझाम के साथ फिर इस सडक निर्माण का कार्यारंभ  की घोषणा की थी। और सड़क निर्माण का लाइव प्रसारण हुआ। लेकिन फिर समय समाप्त होने के बावजूद काम पूरा नहीं हो सका है।

निर्माणाधीन सड़क का निर्माण कार्य बंद होने से परेशानी, पथ निर्माण मंत्री को सौंपा ज्ञापन निर्माणाधीन सड़क का निर्माण कार्य बंद होने से परेशानी, पथ निर्माण मंत्री को सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.