नीतीश कुमार के विकास मॉडल की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी होती है: सांसद


5 साल तक एनडीए की सरकार चलेगी, विरोधियों की कोई साजिश काम नहीं आयेगी। उक्त बातें सुपौल सांसद दिलेश्वर कामत ने सिंहेश्वर मंदिर प्रांगण में कही। वे मंगलवार को जिला विकास समन्वय समिति की बैठक में शामिल होने जा रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद विपक्ष येन केन प्रयत्न कर सिर्फ अफवाह फैला रहा है। जबकि सच्चाई यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पूरे 5 साल चलेगी। इनके विकास मॉडल की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी होती है। 

कहा कि पीढ़ियों से भ्रष्टाचार में डूबी विपक्ष की सरकार जनता के बीच चारों खाने चित्त होने के बाद साजिश रचकर सत्ता में आने का असफल प्रयास कर रही है। लेकिन उनलोगों की सत्ता में आने की छटपटाहट कभी पूरी नहीं होगी। जनता इनको समझ चुकी है। साथ ही उन्होंने केंद्र के नरेंद्र मोदी की और राज्य में नीतीश कुमार की सरकार जनता के विकास के लिए नित नये आयाम गढ़ रही है। राज्य में सड़क निर्माण को ससमय पूरा करने और निरीक्षण के लिए एक कमेटी बनाई गई है। वहीं पुजारी अमरनाथ ठाकुर उर्फ लालबाबा से सांसद श्री कामत ने कहा कि सिंहेश्वर पर मुख्यमंत्री का विशेष ध्यान है। 

मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल, दानीलाल मंडल, प्रभाष मल्लिक, रवींद्र मंडल उर्फ कारी मंडल, विश्वेंद्र ठाकुर, पुजारी पंकज बाबा, उमानंद ठाकुर, विध्या ठाकुर, धन्नंजय ठाकुर, मनीष कुमार मौजूद थे।

नीतीश कुमार के विकास मॉडल की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी होती है: सांसद नीतीश कुमार के विकास मॉडल की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी होती है: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.