अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया भागवत चौक पर एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने सोमवार को एक व्यक्ति को ठोकर मार कर फरार हो गया. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार को रामदेव राम भागवत चौक पर सब्जी खरीदने गया था. इसी दौरान सुपौल की दिशा से आ रही एक तेज मोटरसाइकिल जोरदार धक्का मारकर फरार हो गया. ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में उसे गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीं मंगलवार को मधेपुरा से सिलीगुड़ी के लिए रेफर किया, मगर रास्ते में ही बहादुरगंज के समीप उक्त व्यक्ति रामदेव की मौत हो गई. परिजनों द्वारा लाश को लेकर मंगलवार को गम्हरिया पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया. बताया गया कि रामदेव अपने पीछे दो पुत्र और दो पुत्री को छोड़ गया है. वहीं रामदेव की पत्नी तेतरी देवी का पति की मौत की खबर सुनने के बाद रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. उनकी पत्नी का कहना है कि अब किसके सहारे जियेंगे और कौन हमारा भरण-पोषण करेगा. एक कमाऊ व्यक्ति रामदेव घर में था जो राजमिस्त्री का काम करते थे और जिनके सहारे घर का भरण-पोषण होता था. 

वहीं रामदेव की मां सुलिया देवी यह कह कर रो रही थी कि मां के रहते हुए पुत्र की हत्या हो जाए तो इससे बड़ा अन्याय भगवान मेरे साथ क्या करेगा. जिस बेटे के कंधे पर मां की अर्थी उठता उससे पहले भगवान मेरे साथ मेरे बेटे की मौत की खबर सुना कर मुझे मौत क्यों ना आ गई. परिजनों के द्वारा अज्ञात वाहन के विरुद्ध गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन देकर केस दर्ज करवाया गया है. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी, थाना अध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों के द्वारा दिया गया था. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जानकारी लिए और लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.