चोरी की बाइक बरामद, घटना में शामिल चार युवक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने महज 12 घंटे में चोरी हुई बाइक को बरामद करते हुए घटना में शामिल चार युवक को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन किया. पुलिस ने गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया.

सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ पंचायत के मोरकाही गांव के प्रभाष कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 25 जनवरी की रात 11:30 बजे जगा और पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकले तो देखा कि घर के दरवाजे पर लगी मेरा बाइक बी.आर. 43 टी. 4894 गायब थी. अपने स्तर से काफी खोजबीन किया लेकिन बाइक का पता नहीं चला. पुलिस ने बाइक चोरी का मामला दर्ज कर लिया. इसी बीच पुलिस को पता चला कि गांव के कुछ युवक का बाइक चोरी में हाथ है. पुलिस ने बाइक मालिक को युवक से बाइक बरामद कराने को कहा. बाइक मालिक ने युवक से सम्पर्क किया तो युवक ने बताया कि बाइक बरामद हो जायेगा लेकिन कुछ रूपया देना होगा. बाइक मालिक ने युवक से रूपया तय कर लिया और उसकी सूचना पुलिस को दी. 

पुलिस ने तत्काल मोरकाही पहुंचकर संजीत, मौसम, रत्नेश और नीतेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो युवक ने बाइक चोरी की बात स्वीकार करते हुए बताया कि बाइक साहुगढ़ पंचायत के दीवानी टोला के एक बाँसबाड़ी में है. पुलिस ने तत्काल उसके निशानदेही पर बाँसबाड़ी पहुँची जहां बाइक पुआल से ढँक कर छुपाकर रखा हुआ था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि की है.

चोरी की बाइक बरामद, घटना में शामिल चार युवक गिरफ्तार चोरी की बाइक बरामद, घटना में शामिल चार युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.