मधेपुरा थाना हाजत से फरार दो अपराधियों ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा सदर थाना के हाजत से फरार दो बाइक लुटेरे पुलिस दबिश से मंगलवार को स्थानीय न्यायालय मे आत्मसमर्पण कर दिया, जबकि दो फरार लुटेरे पुलिस पकड़ से दूर है । न्यायालय में समर्पण के बाद दोनो अपराधियों को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है ।

बताया गया कि 12 दिसंबर को सदर थाना पुलिस ने अलग अलग जगहों से चार बाइक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया था जिससे पूछताछ करने के लिए थाना के उपरी मंजिल पर एक कमरे में इन्हें रखा था । इसी बीच शाम को चारों अपराधियों को सुरक्षा में तैनात चौकीदार ने कमरे में हथकड़ी खोलकर खाना खाने दिया. इसी बीच चौकीदार को किसी जरूरत के काम  से नीचे आना पड़ा तो चौकीदार तत्काल कमरे में ताला लगा कर नीचे चला गया । इसी बीच चारों अपराधी कमरे की खिड़की का रड तोड़ कर फरार हो गए । अपराधियों के फरार होने की खबर से पुलिस महकमे हलचल मच गयी । फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू हुई  लेकिन उनका सुराग तक नहीं मिला.

इसी बीच फरार दो अपराधियों ने पुलिस को चकमा देकर घैलाढ़ के पीपराही का रहने वाला  रोशन कुमार  कुमार और बालम गढ़िया के चन्द्रहास कुमार  ने मंगलवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया । जबकि दो फरार लुटेरा पुलिस पकड़ से दूर है । न्यायालय ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय मे समर्पण करने वाले दोनों अपराधियों को रिमांड पर लिया जा रहा है, साथ फरार दो अन्य  की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

मधेपुरा थाना हाजत से फरार दो अपराधियों ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण मधेपुरा थाना हाजत से फरार दो अपराधियों ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.