अपराधियों ने प्राइवेट स्कूल शिक्षक की बाइक, मोबाइल व ₹7000 लूटे

 मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में बुधवार 23 दिसंबर 2020 की शाम मरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर एक स्थित बीआर एक्सपोर्ट पब्लिक स्कूल के विज्ञान के शिक्षक अभिजीत आनंद के साथ अपराधियों ने लूटपाट की. रामपुरिया टोला पंचायत हरिपुर कला वार्ड नंबर 6 निवासी शिक्षक की हीरो होंडा ग्लैमर (बीआर 43 R 6052) को अपराधियों ने दिग्घी दुर्गा स्थान से 200 मीटर आगे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने हथियार दिखाकर छीन लिया।

मामले में जानकारी देते हुए अभीजीत आनंद ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वे ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में दुर्गा स्थान से 200 मीटर आगे सामने से आ रही अपाचे मोटरसाइकिल जिस पर 4 व्यक्ति सवार थे मेरे गाड़ी के ठीक सामने आकर टकराने वाले हालत में आकर रुकी. मैंने हड़बड़ाहट में गाड़ी रोका तो गाड़ी से पीछे बैठे दो व्यक्तियों ने दोनों तरफ से हथियार हटा दिया. सबसे पहले उसने मोबाइल छीन लिया फिर दूसरे ने पेंट के जेब से पर्स जिसमें से ₹7000 थे ले लिए और गाड़ी से धक्का देकर उतार दिया और तीनों एक ही गाड़ी पर सवार होकर जिस ओर से आए थे उसी ओर से गाड़ी लेकर भागते बने. मैं दौड़ कर किसी तरह दुर्गास्थान से बाजार की ओर आ रहे टेंपो से आकर मुरलीगंज थाने को इसके विषय में सूचना दी एवं प्राथमिकी दर्ज करवाई.

मामले में मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल एवं आसपास के क्षेत्रों में तलाशी करवाई जा रही है.



अपराधियों ने प्राइवेट स्कूल शिक्षक की बाइक, मोबाइल व ₹7000 लूटे अपराधियों ने प्राइवेट स्कूल शिक्षक की बाइक, मोबाइल व ₹7000 लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.