गिरफ्तार के बाद थाना से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए खाक छानती रही पुलिस, अबतक सफलता नहीं

मधेपुरा सदर थाना से शनिवार को देर शाम गिरफ्तार चार बाइक लुटेरा खिड़की तोड़कर फरार हो गया. एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही पकड़े जाएंगे. 

मालूम हो कि शनिवार को मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार ने अलग-अलग छापेमारी कर चार बाइक लुटेरे को गिरफ्तार कर सदर थाना के एक हाजत में रखा था और देर शाम उक्त अपराधियों से पूछताछ करना था. इसी बीच चारों अपराधी कमरे की खिचड़ी तोड़कर फरार हो गए. अपराधियों के फरार होने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी ने बदमाशों को अविलम्ब गिरफ्तार करने के लिए सघन छापामारी करने का आदेश दिया है.

आदेश के बाद अलग-अलग पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है लेकिन पुलिस को अब फरार अपराधियों की गिरफ्तारी तो दूर उसका सुराग भी नहीं मिल पाया है. वैसे फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीम हाथ पाँव मार रही है लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहींहो पायी है. छापेमारी जारी है.

शिवीर प्रभारी श्री कुमार ने जिले के घैलाढ़, बालम गढ़िया, शहर के जयपालपट्टी और शंकरपुर थाना क्षेत्र से एक बाइक लुटेरा को गिरफ्तार कर सदर थाना में एक गुप्त कमरे में रखा था जिससे जिले में हुई बाइक लूट, बाइक चोरी और छिनतयी की घटना को लेकर लम्बी पूछताछ करनी थी. पुलिस को चारों बाइक लुटेरे से बड़ी उम्मीद थी कि बाइक लूट की घटना का बड़ा खुलासा होगा और बाइक बरामद होगी.

सूत्र की माने तो चारों बदमाशों को थाने के ऊपरी मंजिल के एक कमरे में कैद कर रखा था, जिसकी निगरानी में चार पुलिस बल को तैनात किया गया था. कमरे के आगे से हैंडल लगा दिया और निश्चिंत हो गए थे. देर रात पुलिस के आलाधिकारी के द्वारा पूछताछ की पूरी तैयारी की जा चुकी थी लेकिन इससे पहले बदमाश पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गए. पुलिस को तब पता चला जब पुलिस पूछताछ के लिए आये. पुलिस के आशंका होने पर पुलिस ने थानाध्यक्ष को जानकारी दी. थानाध्यक्ष ने बिल्डिंग की बाहरी जांच की तो देखा कि कमरे के खिड़की का रड टूटा हुआ है. आशंका है कि बदमाश खिड़की तोड़कर भाग गया. तब जाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया और पूरा मामला स्पष्ट हो गया. फिर घटना कि जानकारी एसपी को दी गयी.

मालूम हो कि कमरे में बंद अपराधियों की निगरानी में चार पुलिस बल को लगाया गया था जिसमें तीन गायब थे जबकि एक नीचे थाना में काम करने आए थे और इसी बीच बदमाश भागने में सफल रहा. एसपी ने तत्काल चार पुलिस टीम को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित किया. देर रात छापेमारी जारी रही लेकिन पुलिस खाली हाथ है.

गिरफ्तार के बाद थाना से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए खाक छानती रही पुलिस, अबतक सफलता नहीं गिरफ्तार के बाद थाना से फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए खाक छानती रही  पुलिस, अबतक सफलता नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.