चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ा तो मोटरसाइकिल छोड़कर चोर हुए फरार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत में बुधवार को वार्ड नंबर 9 स्थित किराना दुकान में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर लगभग ₹30000 के सामानों की चोरी कर ली. 

मुरलीगंज थाने में दुकानदार अजय कुमार ने चोरी की घटना के विषय में आवेदन देते हुए जानकारी जी की बीती रात मोटरसाइकिल से आए चोरों द्वारा दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए देखा तो उसने हल्ला किया और मौके से चोर अपनी मोटरसाइकिल टीवीएस बीआर 43 सी 6237 छोड़कर फरार हो गए। अहले सुबह जब मोटरसाइकिल के बारे में छानबीन की जाने लगी तो तो दो नवयुवक जिसमें एक का नाम नीतीश कुमार एवं दूसरे लड़के संतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर बताया कि यह मेरी मोटरसाइकिल है जो पिछले दिनों चोरी कर ली गई थी. ग्रामीण उसे घेर कर पूछताछ करने लगे और गाड़ी के चाबी के विषय में बात की तो उसने बताया कि गाड़ी की चाबी चतरा हटिया में 2 दिन पहले खो गई थी. पर ग्रामीणों द्वारा गाड़ी से कुछ दूरी पर एक गड्ढे में गाड़ी की चाबी बरामद की तो दोनों लड़के के होश फाख्ता हो गए लोगों ने संदेह व्यक्त किया कि यही दोनों लड़के रात चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे और मामले की जानकारी तत्काल मुरलीगंज थाने को दी गई एवं दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

मामले में प्रभारी थाना अध्यक्ष मुरलीगंज धनेश्वर मंडल ने बताया के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं कल उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ा तो मोटरसाइकिल छोड़कर चोर हुए फरार चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ा तो मोटरसाइकिल छोड़कर चोर हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.