मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवक की मौत, एक अन्य घायल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड मुख्यालय के शंकरपुर-निशिहरपुर रोड में तेज गति मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक जख्मी हो गया। 

जानकारी अनुसार गुरुवार के देर संध्या बेहरारी पंचायत के कोल्हुआ निवासी वार्ड नंबर छह के वार्ड पंच सकुंदेव राम का 22 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार एक अन्य युवक को मोटरसाइकिल पर सवार कर निशिहरपुर के तरफ से शंकरपुर बाजार की तरफ से आ रहा था । आने के दौरान रोड के जर्जर स्थिति होने के कारण शंकरपुर बाजार से पश्चिम नहर के समीप मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे मुकेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगो के द्वारा उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरपुर ले जाया गया। जहाँ पर ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने जांच पड़ताल के बाद मुकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक मामूली रूप से जख्मी था जिसका उपचार किया गया.

 घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरा कर शुक्रवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। पोस्टमार्टम से शव के वापस आने के बाद अंतिम संस्कार किया गया।

मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवक की मौत, एक अन्य घायल मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक युवक की मौत, एक अन्य घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.