कृषि कानून के विरोध में सुभाषनी यादव के नेतृत्व में विरोध मार्च

कृषि कानून के विरोध और किसानों के समर्थन में मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सुभाषनी यादव के नेतृत्व में विरोध मार्च का आयोजन किया गया,  जिसमें किसानों और महागठबंधन के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह यादव, राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, हाजी अब्दुल सत्तार, प्रमोद प्रभाकर, विजय जैन, विष्णु देव सिंह, प्रकाश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में लोगों ने वाणिज्य समिति धर्मशाला से लेकर बाजार होते हुए सरकार विरोधी नारा लगाते हुए अपने मार्च को खत्म किया.

 प्रदर्शनकारी कृषि बिल वापस लोअंबानी अदानी मुर्दाबाद कृषि मंत्री मुर्दाबाद प्रधानमंत्री मुर्दाबाद नागपुरिया कानून वापस लो यही नारे लग रहे थे. उनका कहना था कि ये लड़ाई अब सिर्फ अन्नदाताओं की नहीं है बल्कि देश के हर जिम्मेदार नागरिक की है। हम किसानों की वाजिब मांगों के समर्थन में थे, हैं और आगे भी यह लड़ाई तबतक जारी रहेगी जबतक सरकार नींद से नहीं जागती, अपने फैसले को वापस नहीं लेती और किसानों की मांगों को पूरा नहीं करती। 

(नि. सं.)

कृषि कानून के विरोध में सुभाषनी यादव के नेतृत्व में विरोध मार्च कृषि कानून के विरोध में सुभाषनी यादव के नेतृत्व में विरोध मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.