शहर में चोरी के मामले में पुलिस ने चार युवकों को लिया हिरासत में

मधेपुरा शहर के गुलजारबाग मुहल्ला मे साई सेंटर मे अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार चार युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। चारों युवक भीरखी के रहने वाले बताये जाते हैं ।

एसआई देवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि गुलजारबाग मुहल्ला में स्थित साई सेन्टर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया । सेन्टर के संचालक के फिलहाल शहर में नहीं होने के कारण चोरी क्या हुआ, उसका पता नहीं चल सका है। घटना को लेकर स्वयं पुलिस बल के साथ घटनास्थल स्थल का मुआयना कर रहे थे कि इसी बीच बाइक सवार चार युवक की गाड़ी रूकी तो चारों युवक से पूछताछ किया तो युवक ने जिस घर मे चोरी हुई थी उसी घर को अपना घर बताया. 

पुलिस को युवक पर संदेह  हुआ तो चारो युवक को हिरासत में लेते पूछताछ के लिए थाना लाया गया। चारों युवक की तलाशी में खैनी, गांजा, पीने वाला 4 चिलम, मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुआ है। युवक से नशा के तौर पर प्रयोग करने वाला सनफिक्स का चार पैकेट भी बरामद हुआ है।

एसआई श्री ठाकुर ने बताया कि युवक भीरखी के रहने वाले हैं । उन्होने बताया कि मुहल्ला के लोगों ने बताया कि ऐसे युवक अक्सर मोहल्ले में आना जाना करते हैं और घटना को अंजाम देते हैं। 


शहर में चोरी के मामले में पुलिस ने चार युवकों को लिया हिरासत में शहर में चोरी के मामले में पुलिस ने चार युवकों को लिया हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.