दो बच्चों के साथ प्रेमी संग भागी महिला को परिजनों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव वार्ड नं 05 की रहने वाली कंचन देवी दो बच्‍चों के साथ प्रेमी संग भाग गई. कंचन देवी के परिजनों ने उसे पंजाब से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस द्वारा मेडिकल के लिए मधेपुरा भेजा गया. 

मिली जानकारी के अनुसार एक नवम्बर 2020 को कंचन देवी अपने बच्चों के साथ घैलाढ़ बाजार गई थी. वहीं से प्रेमी के साथ फरार हो गई. कंचन के पति छोटकन यादव ने 9 नवम्बर को घैलाढ़ थाना में लिखित आवेदन देकर पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें अपने ही गांव के पड़ोसी राम कुमार मंडल से पूर्व में प्रेम प्रसंग की बात बताया. ग्रामीण एवं महिला के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. कई दिनों बाद भी कोई सूचना नहीं मिलने पर महिला के पति ने मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चल पाया. 

जब परिजनों ने अपने सूत्र से पता किया तो पता चला कि दोनों पंजाब में रह रहे थे. जहां परिजनों ने पंजाब में प्रेमी व प्रेमिका के जगह पर पहुंच कर कंचन देवी एवं दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. परिजनों ने दोनों बच्चे और कंचन देवी को पंजाब से लाकर घैलाढ़ थाना के सुपुर्द कर दिया. 

वहीं घैलाढ़ थानाध्यक्ष राम नारायण यादव ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिया भेजा गया है. मेडिकल के बाद महिला को मधेपुरा कोर्ट में 164 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत बयान दर्ज कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

दो बच्चों के साथ प्रेमी संग भागी महिला को परिजनों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले दो बच्चों के साथ प्रेमी संग भागी महिला को परिजनों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.