गोली कांड में केस दर्ज, पांच नामजद अभियुक्त, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बेलोखरी गांव में बीते गुरुवार की रात हुई गोली कांड में पीड़िता के परिजन ने 4 दिन बाद लिखित आवेदन थाना में दर्ज कराया, जिसमें पांच व्यक्ति को नामजद अभियुक्त बनाया गया. 

पीड़ित के पुत्र चंदन ने दिए गए आवेदन में लिखा है कि छठ के छुट्टी में मेरे पापा घर आए हुए थे. सोए हुए अवस्था में आकर उन्हें गोली मार कर फरार हो गए. गोली की आवाज व पिताजी के चीख को सुनकर हम लोग आए तो देखे कि वे खून से लथपथ कराह रहे थे. जहां उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले अस्पताल ले जाया गया. 

उन्होंने बताया कि डीएमसीएच में चल रहे इलाज में स्थिति अभी भी नाजुक है. इलाज को लेकर आवेदन देने में लेट हुआ. जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बताते चले कि भूपेंद्र यादव को गुरुवार की रात गोली मारकर गंभीर रुप से घायल करने के मामले में एफआईआर के अनुसार नामजद अभियुक्त मिथलेश यादव को पुलिस ने बेलोखरी गांव से रविवार को गिरफ्तार किया है. चार अभियुक्त फरार है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित भूपेंद्र यादव व पड़ोसी राधे यादव व अन्य के बीच कई वर्षों से जमीनी विवाद चलते आ रहा है. इससे पूर्व भी दोनों के बीच कई बार मारपीट की घटना हुई है.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
गोली कांड में केस दर्ज, पांच नामजद अभियुक्त, एक गिरफ्तार गोली कांड में केस दर्ज, पांच नामजद अभियुक्त, एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.