पिता और पुत्र के सर पर प्रहार, पिता सदर अस्पताल में तो पुत्र मेडिकल कॉलेज में इलाजरत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के दीनापट्टी सखुआ में बुधवार को जमीनी विवाद में दो पिता पुत्र का सर फट गया. 

बताया गया है कि धारदार फरसा और दबिया द्वारा सर पर प्रहार होने के कारण दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. जहाँ पिता का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है वहीं बेटे का इलाज मेडिकल कॉलेज मधेपुरा में चल रहा है. घटना को लेकर घायल के परिजनों ने मुरलीगंज थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार दीनापट्टी सखुआ वार्ड नंबर 09 निवासी राजकिशोर साह, तथा दिलीप साह के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. इसी दौरान बुधवार को राजकिशोर साह अपने दरवाजे पर था कि अचानक दिलीप साह द्वारा राजकिशोर साह के सर पर फरसे से प्रहार कर दिया गया. जिससे राजकिशोर साह का सर फट गया. घटना की जानकारी पाकर जब राजकिशोर साह का पुत्र रोशन कुमार अपने पिता को उठाने पहुँचा तो दिलीप साह का पुत्र बबलू कुमार धारदार दबिया लेकर रोशन कुमार को जान मारने की नीयत से सर पर प्रहार कर दिया. प्रहार से रोशन का सर फट गया.

इस दौरान रोशन के गले में पड़े सोने का चेन दिलीप साह द्वारा खींच लिया गया. सर फटने के कारण दोनों पिता पुत्र जमीन पर गिर गए. इतने में घर में उपस्थित दो महिला सदस्य द्वारा लाठी से शरीर के अन्य हिस्सों पर प्रहार किया गया. हल्ला सुन कर आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े. लोगों को आते देख सभी चारों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया. 

घटना के उपरांत आसपास के लोगों द्वारा दोनों घायल को इलाज के लिए  पीएचसी मुरलीगंज लाया गया जहाँ इलाज के उपरांत दोनों को मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा था कि अचानक रोशन कुमार का हालत खराब होने लगा, जिसके उपरांत रोशन कुमार को मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

वहीं उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि घटना के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.

पिता और पुत्र के सर पर प्रहार, पिता सदर अस्पताल में तो पुत्र मेडिकल कॉलेज में इलाजरत पिता और पुत्र के सर पर प्रहार, पिता सदर अस्पताल में तो पुत्र मेडिकल कॉलेज में इलाजरत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.