हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस पर गोली चलाते हुए एक बदमाश भाग निकला

मधेपुरा जिले के कुमारखंड और बेलारी पुलिस के संयुक्त छापामारी में कई मामले का फरार आरोपी को एक देशी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. 

जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकला. गिरफ्तार अपराधी अपने साथी के साथ कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे, उससे पहले ही पुलिस ने उनके मंसूबे को विफल कर दिया.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार की शाम कुमारखंड थानाध्यक्ष सियावर मंडल को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के कोड़लाही गांव में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जुटान हुआ है. थानाध्यक्ष ने तत्काल बेलारी पुलिस को सूचना देते हुए कोड़लाही गांव पंहुचे, जहां पुलिस ने देखा कि एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक दिखा. जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक के पीछे बैठे अपराधी ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने गोली चलाने वाले अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा तो दूसरा अपराधी बाइक छोड़कर भाग निकला.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की तलाशी ली तो उनके पास से एक देशी कट्टा, आठ कारतूस, दो खोखा, एक मोबाइल और एक बाइक बरामद किया. एसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम देने आये थे.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में कई महत्वपूर्ण खुलासा किया जिसके निशानदेही पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया कि भागने वाले अपराधी का पता चल गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बेलारी ओपी क्षेत्र के जमुआहा गांव का चन्देश्वरी यादव का पुत्र त्रिलोक कुमार के रूप में पहचान हुई है. पुलिस इसे लम्बे समय से तलाश रही थी. इनके विरूद्ध कुमारखंड थाना में लूट, आर्म्स एक्ट के दो मामले में फरार चल रहा था.

एसपी ने कहा कि चुनाव को लेकर जिले में अपराधियों और असमाजिक तत्वों के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. ऐसे अपराधी की गिरफ्तारी चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

वहीं मौके पर एसडीपीओ अजय कुमार यादव, कुमारखंड के थानाध्यक्ष सियावर मंडल मौजूद थे.



हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस पर गोली चलाते हुए एक बदमाश भाग निकला हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस पर गोली चलाते हुए एक बदमाश भाग निकला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.