कोर्ट में समर्पण किये डबल मर्डर कांड के आरोपी अंशु ने को पुलिस ने लिया रिमांड पर, बिहारीगंज डबल मर्डर केस में भी एक आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले गम्हरिया थाना क्षेत्र के सिंगियोन तथा काली चौक, रुपौली में 14 सितंबर को हुए डबल मर्डर केस का पूरी तरह से उद्भेदन हो गया है। 

एसपी श्री कुमार ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंशु यादव ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। पूछताछ के लिए पुलिस उसे रिमांड पर ले चुकी है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने एक थ्री-नट से ही दो लोगों की हत्या गोली मार कर कर दी थी जबकि तीसरे को घायल कर दिया था। अंशु के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। हत्याकांड के उदभेदन के लिए सदर डीएसपी अजय नारायण यादव के नेतृत्व में गठित टीम के दबिश के कारण अंशु ने सरेंडर कर दिया। इस मामले में अबतक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अंशु पर गम्हरिया थाना में हत्या का एक तथा अन्य चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। मौके पर सदर डीएसपी अजय नारायण यादव तथा दारोगा राजकिशोर मंडल भी मौजूद थे। 

बिहारीगंज डबल मर्डर केस में एक आरोपी गिरफ्तार 

बिहारीगंज थाना क्षेत्र में हुई मंजय मेहता और प्रफुल्ल कुमार मर्डर केस का भी उद्भेदन कर लिया गया है। पुलिस ने छापेमारी कर इस केस के मुख्य आरोपी पवन रजक को गिरफ्तार कर लिया है। पवन ने दोनों की हत्या में अपनी संलिप्तता जाहिर की है। हत्या का कारण आपसी विवाद तथा पंचायत चुनाव में बर्चस्व की लड़ाई बतायी जा रही है। पुलिस ने घटना के समय उपयोग में लाए गए बाइक जब्त कर ली है जबकि अभी तक हथियार की बरामदगी नहीं हो पायी है।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

कोर्ट में समर्पण किये डबल मर्डर कांड के आरोपी अंशु ने को पुलिस ने लिया रिमांड पर, बिहारीगंज डबल मर्डर केस में भी एक आरोपी गिरफ्तार कोर्ट में समर्पण किये डबल मर्डर कांड के आरोपी अंशु ने को पुलिस ने लिया रिमांड पर, बिहारीगंज डबल मर्डर केस में भी एक आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.