अर्धसैनिक बलों के साथ विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च 

मधेपुरा जिलान्तर्गत कुमारखंड और श्रीनगर थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में विधानसभा आम चुनाव के दौरान 7 नबंवर को होने वाले मतदान को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कमर कस चुकी है. 

मतदान के दौरान वोटर को समुचित सुरक्षा, सहायता के उद्देश्य से भयमुक्त होकर शांतिपूर्ण माहौल में वोटिंग को लेकर अर्धसैनिक बलों के सैकड़ों जवानों साथ ही बिहार पुलिस के जवान और चौकीदार के साथ रविवार को दोनों कुमारखंड और श्रीनगर थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया. 

कुमारखंड थानाध्यक्ष सियावर मंडल, श्रीनगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार, दरोगा भवेश प्रसाद चौधरी, जमादार उपेंद्र सिंह, ज्योतिष प्रसाद भगत, गोपेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एसएसबी के जवान, बिहार पुलिस के जवान और पुलिस पदाधिकारियों ने कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा, लक्ष्मीपुर चंडीस्थान, कुमारखंड टिकुलिया चौक, बिशनपुर बाजार, रामनगर महेश सहित विभिन्न गांव, बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला.  

पूरे प्रखंड क्षेत्र में भयमुक्त वातावरण में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर और असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के उद्देश्य से फ्लैग मार्च निकाला गया. दोनों थाना क्षेत्र में निकले फ्लैग मार्च के दौरान पैदल मार्च करते हुए पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने लोगों से निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने में प्रशासन को पूर्ण सहयोग करने की अपील करते हुए लोगों से भयमुक्त वातावरण में मतदान करने की अपील की. 

चुनाव को लेकर असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने के उद्देश्य से निकाले गए फ्लैग मार्च से थाना क्षेत्र में पूरी तरह प्रशासन की चौकसी नजर आने लगी है. फ्लैग मार्च से असामाजिक तत्वों के बीच दहशत का माहौल फैल गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अर्धसैनिक बलों के साथ विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च  अर्धसैनिक बलों के साथ विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.