अधिवक्ता के पुत्र अमन राज ने नीट में 1723 वाँ रैंक हासिल कर किया इलाके का नाम रोशन

 National Eligibility Cum Entrance Test के लिए इस साल हुई परीक्षा में नगर परिषद, मधेपुरा अंतर्गत वार्ड नं-14 निवासी अधिवक्ता कैलाश यादव एवम अधिवक्ता रंजू देवी के पुत्र अमन राज ने 1723 वाँ रैंक हासिल कर इलाके का नाम गौरवान्वित किया। 

पुत्र की इस सफलता से माता-पिता का सर फख्र से ऊँचा हो गया। माता अधिवक्ता रंजू देवी कहती है कि मेरा पुत्र हमेशा से पढ़ाई में अव्वल रहा, पढ़ाई में जब जिस किसी भी चीज़ की जरूरत या इच्छा हुई उसकी पूर्ति की गई, उसी का परिणाम आज आप सबों के सामने हैं। इस गौरवान्वित पल के मौके पर वार्ड नं-14 के पूर्व पार्षद सह पार्षद प्रतिनिधि ध्यानी यादव, मामा निरंजन कुमार उर्फ बुलबुल यादव ने बुके, कलम, डायरी भेंट कर व मिठाई खिलाकर  उनकी हौसला अफजाई की। श्री यादव ने कहा कि प्रत्येक माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे जिस किसी भी क्षेत्र में जाये उसे असीम सफलता मिले। 

मौके पर अमन राज ने कहा कि मेरा सपना है डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करूँ। चूकि मैंने देखा है की जिस शहर मधेपुरा में रहता हूँ वो काफी पिछड़ा क्षेत्र और ग्रामीण इलाका है। ऐसे में मैं डॉक्टर बनकर निःस्वार्थ भावना से लोगों की सेवा करूँगा।

(नि. सं.)

अधिवक्ता के पुत्र अमन राज ने नीट में 1723 वाँ रैंक हासिल कर किया इलाके का नाम रोशन अधिवक्ता के पुत्र अमन राज ने नीट में 1723 वाँ रैंक हासिल कर किया इलाके का नाम रोशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.