प्रगति क्लासेज के एक दर्जन से अधिक छात्र सफल

सहरसा के प्रगति क्लासेस के कई छात्रों ने नीट मेडिकल में सफल होकर अपने संस्थान और अपने माता-पिता के साथ-साथ कोसी का नाम रोशन किया है. 

संस्थान के संस्थापक नंदन कुमार ने कहा कि सही मार्गदर्शन एवं छात्रों तथा शिक्षकों के मेहनत के बल पर फिर से संस्थान के छात्र दीपांशु को 651, विपिन 599, शिर्मी 597, अवधेश 595, चंदन 591, साक्षी 584, ऋषि 550, प्रिया गुप्ता 570, राकेश 535, ताहिरा 499, अंक लाकर सफल हुई है. ज्ञात हो कि इसी नीट के मार्क्स के आधार पर ही देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों में MBBS, BDS, BVsc, BHMS etc. कोर्सेज में नामांकन होता है. 

संस्थान के निदेशक डॉ चंदन कुमार ने कहा कि पिछले वर्ष भी यहां से छात्र NEET में अच्छे मार्क्स लाकर PMCH, NMCH, IGIMS जैसे संस्थानों में पढ़ाई कर रहे हैं तथा कहा कि कोसी ऐसे पिछड़े क्षेत्र में संस्थान कई समस्याओं से जूझते हुए तथा कम संसाधन मे भी इतना शानदार रिजल्ट देकर यह साबित किया कि सफलता छोटी शहरों से भी लिया जा सकता है. संस्थान के निदेशक डॉ चंदन कुमार ने कहा कि यहां के शिक्षकों एवं छात्रों के मेहनत के बदौलत इस तरह का रिजल्ट संभव हो पाया है. इसके लिए हम प्रगति के सारे शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हैं. 


इस सफलता पर संस्थान के एकेडमिक डायरेक्टर विजय भूषण पथिक, इंजीनियर आशीष सुरा, इंजीनियर चंदन कुमार, इंजीनियर आनंद कुमार एवं अन्य शिक्षकों ने खुशी जाहिर किया.

(नि. सं.)

प्रगति क्लासेज के एक दर्जन से अधिक छात्र सफल प्रगति क्लासेज के एक दर्जन से अधिक छात्र सफल               Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.